ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजस्मार्ट सिटी में लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल

स्मार्ट सिटी में लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को सर्किट हाउस में स्मार्ट सिटी के तहत लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर बैठक हुई। शहर में गंदे पानी को शुद्ध कर पानी सप्लाई को लेकर...

स्मार्ट सिटी में लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 08 Mar 2020 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को सर्किट हाउस में स्मार्ट सिटी के तहत लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर बैठक हुई। शहर में गंदे पानी को शुद्ध कर पानी सप्लाई को लेकर क्योर संस्था के प्रबंध निदेशक ने शहर को जल संरक्षण, ड्रेनेज, एसटीपी तथा शहर में चिन्हित मलिन बस्तियों में शुद्ध पेयजल देने का खाका प्रस्तुत किया।

सिद्धार्थ नाथ सिंह की अध्यक्षता में यूनाइटेड स्टेट एजेंसी फॉर इंटरनेशनल डेवेलपमेंट (यूएसएआईडी)के तहत कार्यरत सेंटर फॉर अर्बन एंड रीजनल एक्सीलेंस के साथ प्रयागराज सिटी के विकास को लेकर चर्चा हुई। जल संरक्षण, ड्रेनेज, साफ पानी, एसटीपी को लेकर मंथन हुआ। कोर संस्था ने अब तक आगरा और शाहजहांपुर में बेहतर काम किया है। प्रयागराज शहर में नगर आयुक्त, जलनिगम और कोर संस्था सर्वे करेंगे। इसके बाद तीनों प्रोजेक्ट के तकनीकी सहायता के लिए तालमेल बैठाकर योजना बनाएंगे। बैठक में डीएम भानुचंद्र गोस्वामी, नगर आयुक्त रविरंजन, चीफ इंजीनियर नगर निगम सतीश कुमार, क्योर संस्था के प्रबंध निदेशक चारु मेलरोत्रा, अभिनाष चौधरी, सिद्धार्थ कुमार, विमलेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें