ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजईवीएम जमा करने में छूटा पसीना, कानपुर रोड पर जाम

ईवीएम जमा करने में छूटा पसीना, कानपुर रोड पर जाम

मुंडेरा मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम में ईवीएम जमा करने के लिए शनिवार को मतदान कार्मिकों के पसीने छूट गए। अलग-अलग क्षेत्र में चुनान संपन्न कराने के...

ईवीएम जमा करने में छूटा पसीना, कानपुर रोड पर जाम
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 25 May 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंडेरा मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम में ईवीएम जमा करने के लिए शनिवार को मतदान कार्मिकों के पसीने छूट गए। अलग-अलग क्षेत्र में चुनान संपन्न कराने के बाद स्ट्रांग रूम पहुंचे इन कार्मिकों को धक्का-मुक्की और लंबे इंतजार के बाद ईवीएम जमा करने में सफलता मिली। इस दौरान कई मतदान कार्मिक गर्मी से गश खाकर जमीन पर गिर गए। उन्हें सहयोगियों ने संभाला।
भीषण गर्मी में पोलिंग बूथों पर चुनाव ड्यूटी निभाने वाले मतदान कार्मिकों को मुंडेरा मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम में ईवीएम जमा करने के लिए भी चुनौती का सामना करना पड़ा। शहरी क्षेत्र के पोलिंग बूथों में चुनाव संपन्न होने के बाद मतदान कार्मिकों ने ईवीएम जमा करा दिया लेकिन गंगापार और यमुनापार के दूर-दराज इलाकों से देर शाम पहुंचे चुनाव कार्मिकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। धूमनगंज थाने के पास से वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसकी वजह से उन्हें मुंडेरा मंडी से बहुत पहले ही वाहनों से उतरकर जाना पड़ा। वह सिर पर बस्ता लेकर पैदल ही मुंडेरा मंडी के स्ट्रांग रूम तक पहुंचे। यहां पहले से लंबी लाइन लगी थी। गर्मी से बेहाल इन चुनाव कार्मिकों के लिए यहां पंखा और पीने का पानी तक की व्यवस्था नहीं थी। इसकी वजह से कई कर्मचारी वहीं जमीन पर लेट गए। सहयोगियों की मदद से करीब दो से तीन घंटे के बाद देर रात तक ईवीएम जमा हो सकी। इस दौरान मतदान कार्मिकों में धक्का-मुक्की की स्थिति बनी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।