DA Image
30 सितम्बर, 2020|3:08|IST

अगली स्टोरी

सलमान समेत चार पर गैंगस्टर लगाने का आदेश

सलमान समेत चार पर गैंगस्टर लगाने का आदेश

शहर के रचना शुक्ला हत्याकांड के चारों आरोपियों के खिलाफ अब गैंगस्टर की कार्रवाई होने जा रही है। दारागंज पुलिस ने बताया कि सलमान समेत सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए एसएसपी ने आदेश कर दिया है। डीएम से अनुमति मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वेणी माधव मंदिर के पास गली में रहने वाली 22 वर्षीय रचना शुक्ला 16 अप्रैल 2016 को लापता हो गई थी। उसकी मां उमा ने बख्शीखुर्द मोहल्ले के सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उमा के मुताबिक रचना के लापता होने के बाद अखबारों से पता चला था कि प्रतापगढ़ के हथिगवां में किसी लड़की की लाश मिली है। रचना के भाई भोला शुक्ला ने थाने जाकर वह खबर दिखाई तो उसे पुलिस ने डांटकर भगा दिया था। कहीं से इंसाफ न मिलने पर पीड़ित परिवार ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी।

चार साल बाद एसटीएफ ने सर्विलांस की मदद से खुलासा किया था कि सलमान ने रचना को अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने दोस्त और मामा की मदद से शव को प्रतापगढ़ में ठिकाने लगा दिया था। इस हत्याकांड में सलमान समेत चार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा। पकड़े गए आरोपियों ने स्वीकार किया था कि प्रतापगढ़ में जो लाश मिली थी वह रखना शुक्ला की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Order to impose gangster on four including Salman