ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजमहिला दुकानदार से अभद्रता पर नाइट मार्केट संचालक को नोटिस

महिला दुकानदार से अभद्रता पर नाइट मार्केट संचालक को नोटिस

कमला नेहरू मार्ग स्थित नाइट मार्केट में एक महिला दुकानदार से अभद्रता के मामले ने तूल पकड़ लिया है। प्रयागराज स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने नाइट मार्केट के...

महिला दुकानदार से अभद्रता पर नाइट मार्केट संचालक को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 02 Jun 2023 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कमला नेहरू मार्ग स्थित नाइट मार्केट में एक महिला दुकानदार से अभद्रता के मामले ने तूल पकड़ लिया है। प्रयागराज स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने नाइट मार्केट के संचालक दुर्वाशा एसोसिएट्स को नोटिस भेजा है।

प्रयागराज स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने महिला से अभद्रता का वीडियो वायरल होने और पार्षदों से मिली शिकायत के बाद शुक्रवार को संचालक को दिए नोटिस में चेतावनी दी है। इसी मामले में पार्षद अमित सिंह, पंकज जयसवाल और बबलू सिंह ने जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री से मुलाकात की। तीनों पार्षदों ने जिलाधिकारी को महिला दुकानदार के साथ की अभद्रता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल प्रयागराज स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारियों से भी मिला। पार्षदों ने कहा कि नाइट मार्केट में दुकानदारों के साथ लगातार अभद्रता हो रही है। वायरल हुए वीडियो में अभद्रता करने वाले व्यक्ति ने खुद को नाइट मार्केट का संचालक होने का दावा किया है। हकीकत में धमकाने वाला व्यक्ति संचालक नहीं है। वह नाइट मार्केट का संचालन कर रही एजेंसी का कर्मचारी बताया जा रहा है। इस प्रकरण को लेकर पटरी दुकानदारों में भी भारी रोष है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें