ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजविरोध प्रदर्शन से पहले 53 को नोटिस जारी

विरोध प्रदर्शन से पहले 53 को नोटिस जारी

कोविड-19 के खतरे को देखते हुए पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वालों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत 53 लोगों को नोटिस दिया है। उन्हें बताया गया है कि वर्तमान समय में महामारी फैला हुआ है। कोविड-19 के खतरे...

विरोध प्रदर्शन से पहले 53 को नोटिस जारी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 14 Sep 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 के खतरे को देखते हुए पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वालों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत 53 लोगों को नोटिस दिया है। उन्हें बताया गया है कि वर्तमान समय में महामारी फैला हुआ है। कोविड-19 के खतरे को देखते हुए जनपद में धारा 144 लागू है।

ऐसे में बिना किसी अनुमति के अगर कोई धरना प्रदर्शन करता है या करने के लिए अन्य लोगों को उत्प्रेरित करता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि सपा और कांग्रेस से जुड़े नेताओं ने 14 सितंबर की सुबह 11:00 बजे बालसन चौराहा और जिला मुख्यालय पर विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है। इसको देखते हुए पुलिस ने कांग्रेसी नेता इरशाद, नैनी के शिव यादव, मेजा का अंकित, थरवई के रोहित, स्टैंडली रोड के आदिल हमजा, मऊआइमा के इमरान, दारागंज के सौरभ यादव, सिविल लाइंस के रमा यादव, शाहगंज के बलवंत, बैरहना के आयुष, जॉर्ज टाउन के संदीप, छोटा बघाड़ा के अरुण, इलाहाबाद विश्वविद्यालय की नेहा यादव, गोविंदपुर की ऋचा सिंह, इविवि के सत्यम कुशवाहा व अजय सिंह सम्राट, मुस्लिम हॉस्टल के मोहम्मद मुबाशिर आदि को सीआरपीसी की धारा 149 की नोटिस दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें