ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजउत्तर मध्य रेलवे ने माल लदान का रिकॉर्ड बनाया

उत्तर मध्य रेलवे ने माल लदान का रिकॉर्ड बनाया

उत्तर मध्य रेलवे के जीएम प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को रेलवे मुख्यालय में साप्ताहिक संरक्षा और समयपालन की बैठक हुई। प्रमुख विभागाध्यक्षों...

उत्तर मध्य रेलवे ने माल लदान का रिकॉर्ड बनाया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 04 Oct 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। उत्तर मध्य रेलवे के जीएम प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को रेलवे मुख्यालय में साप्ताहिक संरक्षा और समयपालन की बैठक हुई। प्रमुख विभागाध्यक्षों ने इसमें अपनी बात रखी। मंडल रेल प्रबंधक, अपर मंडल रेल प्रबंधक अपने मंडलों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल हुए। जीएम प्रमोद कुमार ने कहा कि वित्तीय वर्ष की प्रथम छमाही के समापन पर ने प्रारंभिक माल लदान में 12.24 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। उत्तर मध्य रेलवे ने अप्रैल से सितम्बर 2022 के दौरान पिछले सभी रिकॉर्ड को पार करते हुए 9.90 मिलियन टन कार्गो लोड किया। पिछले वर्ष की इसी अवधि में 8.82 मिलियन टन माल लदान किया था।

एनसीआर में सितम्बर 2022 के महीने में 1.63 मिलियन टन लोडिंग की गई जो कि पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना 2.52 प्रतिशत की वृद्धि है। पहले छह महीनों के दौरान मूल माल लदान का राजस्व 1011.25 करोड़ रुपये रहा। पिछले वित्त वर्ष की पहली छमाही में 891.72 करोड़ रुपये की मूल माल लदान से 13.40 प्रतिशत अधिक है। महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने जोन के लदान के आंकड़ों का विश्लेषण करते हुए समग्र लदान प्रदर्शन के लिए अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सीमेंट एवं फर्टिलाइज़रलदान में वृद्धि के लिए सभी प्रयास करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper