ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजतीन सप्ताह से उपाध्यक्ष नहीं, पीडीए में अटके कई काम

तीन सप्ताह से उपाध्यक्ष नहीं, पीडीए में अटके कई काम

प्रयागराज विकास प्राधिकरण में कई महत्वपूर्ण काम रुक गए हैं। नैनी में आवासीय योजना...

तीन सप्ताह से उपाध्यक्ष नहीं, पीडीए में अटके कई काम
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 25 Jun 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज विकास प्राधिकरण में कई महत्वपूर्ण काम रुक गए हैं। नैनी में आवासीय योजना का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर का असर कम होने के बाद अवैध निर्माणों का ध्वस्तीकरण दोबारा नहीं शुरू हुआ। आवासीय योजनाओं में खाली फ्लैटों का आवंटन भी नहीं हो रहा है।

जून के शुरू में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप कम होने के साथ प्रयागराज विकास प्राधिकरण में सभी काम शुरू करने की तैयारी थी। सभी काम शुरू होने से पहले चार जून को पीडीए के उपाध्यक्ष अंकित अग्रवाल का तबादला होने के बाद सभी कामों पर ग्रहण लग गया। अंकित अग्रवाल का तबादला होने के बाद उनके स्थान पर नए उपाध्यक्ष की तैनानी नहीं हुई।

पीडीए में उपाध्यक्ष नहीं होने से नैनी में वृहद आवासीय योजना का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है। अलग-अलग आवासीय योजनाओं में 350 से अधिक फ्लैटों का आवंटन रुका है। विवादित मामलों का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। इस समय पीडीए वही काम कर रहा उच्चाधिकारी निर्देश दे रहे हैं। इनमें सबसे बड़ा काम शहरी विकास का विजन डॉक्यूमेंट तैयार करना है। फिर भी पीडीए के अधिकारियों का कहना है कि जल्द सभी काम शुरू होंगे। ध्वस्तीकरण ी योजना बन रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें