ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजनेपाली समाज को संगठित, अनुशासित करने की जरूरत : प्रेम पौडेल

नेपाली समाज को संगठित, अनुशासित करने की जरूरत : प्रेम पौडेल

मूल प्रवाह अखिल भारतीय नेपाली एकता समाज का 9वां नगर सम्मेलन शनिवार को सिविल लाइंस स्थित शंकरलाल श्रीवास्तव चैरिटेबल ट्रस्ट के सभागार में धूमधाम से...

नेपाली समाज को संगठित, अनुशासित करने की जरूरत : प्रेम पौडेल
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 22 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, संवाददाता।
मूल प्रवाह अखिल भारतीय नेपाली एकता समाज का 9वां नगर सम्मेलन शनिवार को सिविल लाइंस स्थित शंकरलाल श्रीवास्तव चैरिटेबल ट्रस्ट के सभागार में धूमधाम से आयोजित किया गया। विविध सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सजे समारोह में नेपाली कला-संस्कृति और परंपरा का संगम रहा।

सम्मेलन का शुभारंभ मुख्य अतिथि नेपाली एकता समाज के केंद्रीय महासचिव प्रेम पौडेल, विशिष्ट अतिथि किन्नर अखाड़ा की टीना मां और पदाधिकारियों ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस मौके पर महासचिव ने कहा कि मूल प्रवाह अखिल भारतीय नेपाली एकता समाज विगत 45 वर्षों से नेपाली कामगार और संगठित और सचेत करता आ रहा है। संगठन को और मजबूत और अनुशासित किए जाने की जरूरत है। अध्यक्षता कर रहे मध्य उत्तर भारत क्षेत्रीय समिति के सदस्य किशन सिंह परियार ने नेपाली समाज को संगठित करने के लिए कहा। इस मौके पर भोपाल के कलाकारों ने गीत, नृत्य की मोहक प्रस्तुतियों से भावविभोर कर दिया। महिलाओं ने पारंपरिक लोकगीत-नृत्य की प्रस्तुति से नेपाली संस्कृति के इंद्रधनुषी रंग बिखेरे। संचालन राजू अधिकारी ने किया। इस मौके पर राम प्रसाद बश्याल, ताल बहादुर खड़का, सोनू थापा, गोमा थापा, विजय राज ज्ञवाली, मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।