DA Image
28 नवंबर, 2020|9:13|IST

अगली स्टोरी

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने किया सौ बेड के अस्पताल का शिलान्यास

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने किया सौ बेड के अस्पताल का शिलान्यास

1 / 2कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने रविवार को भगवतपुर में सौ बेड के केंद्रीय चिकित्सालय (पी-यूरेथेन) का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह एल टू लेवल का अत्याधुनिक अस्पताल होगा। यहां जांच, ऑपरेशन...

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने किया सौ बेड के अस्पताल का शिलान्यास

2 / 2कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने रविवार को भगवतपुर में सौ बेड के केंद्रीय चिकित्सालय (पी-यूरेथेन) का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह एल टू लेवल का अत्याधुनिक अस्पताल होगा। यहां जांच, ऑपरेशन...

PreviousNext

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने रविवार को भगवतपुर में सौ बेड के केंद्रीय चिकित्सालय (पी-यूरेथेन) का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह एल टू लेवल का अत्याधुनिक अस्पताल होगा। यहां जांच, ऑपरेशन सहित समस्त सुविधाओं मिलेंगी। साथ ही अत्याधुनिक डायलिसिस, एक्सरे आदि की भी सुविधा मिलेगी।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अब भगवतपुर के नाम विकास खण्ड की पहचान होगी। युवाओं को भी तकनीक से जोड़कर आगे बढ़ाने के लिए पालीटेक्निक की स्थापना के लिए वह प्रयासरत हैं। शहर पश्चिमी से यमुनापार को जोडऩे के लिए जल्द यमुना में पुल बनेगा। साथ चौपटका से एयरपोर्ट के लिए फ्लाईओवर ब्रिज भी शुरू होने जा रहा है।

सरदार पटेल के नाम पर होगा अस्पताल

सीएमओ डॉ जीएस बाजपेयी ने बताया कि 406.01 लाख की लागत से 31 अक्टूबर 2021 तक अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा। कुंभ मेले की तरह ओपीडी के लिए दो महीने में दो कक्ष बनकर तैयार होगा। फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल ने अस्पताल का नाम सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर रखने की मांग की जिसपर सिद्धार्थनाथ सिंह ने सहमति दी। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी आशीष कुमार, एसडीएम सदर अजय नारायण सिंह, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, पूर्व उपमहापौर लल्लू लाल कुशवाहा, पीयूष रंजन निषाद, क्षेत्रीय मंत्री कमलेश गौतम, राम लोचन साहू, चन्द्रभूषण सिंह पटेल, लेखराज सिंह पटेल आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Minister Siddharthnath Singh laid the foundation stone of a 100-bed hospital