ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजफांसी पर लटकी मिली विवाहिता, हत्या का आरोप

फांसी पर लटकी मिली विवाहिता, हत्या का आरोप

बैरहना में शनिवार शाम को एक विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी मिली। मायकेवालों ने हत्याकर फांसी के फंदे पर शव टांगने का आरेाप लगाया...

फांसी पर लटकी मिली विवाहिता, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 19 Sep 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बैरहना में शनिवार शाम को एक विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी मिली। मायकेवालों ने हत्याकर फांसी के फंदे पर शव टांगने का आरेाप लगाया है। कीडगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुटी रही। देर रात तक वहां पर हंगामा चला। वहीं महिला के ससुरालवालों ने बताया कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी है।

सोरांव निवासी शिवबहादुर सोनकर ने बेटी रेशमा की शादी चार साल पहले बैरहना निवासी व मीट कारोबारी विमल सोनकर से की थी। उसकी दो साल की बिटिया है। शनिवार शाम को पांच बजे कॉल कर शिवबहादुर को बुलाया गया। रेशमा के मायके वालों का आरोप है कि शिव बहादुर के बैरहना पहुंचने पर उन्हें दूसरी मंजिल पर ले गए। वहां पर रेशमा की बेटी रोती मिली। रेशमा के पति और जेठ उन्हें बाद में नीचे कमरे में आए, जहां रेशमा फांसी के फंदे पर लटकी थी। मायकेवालों ने आरोप लगाया कि बेटी की हत्याकर फांसी पर लटकाया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला के मायकेवालों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि रेशमा की मौत कैसे हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें