ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजप्रयागराज के एडीजी, एसएसपी और एसपी समेत कई पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

प्रयागराज के एडीजी, एसएसपी और एसपी समेत कई पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रयागराज में अच्छा काम करने वाले पुलिस अफसर और पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह, सराहनीय...

प्रयागराज के एडीजी, एसएसपी और एसपी समेत कई पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 26 Jan 2022 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रयागराज में अच्छा काम करने वाले पुलिस अफसर और पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह, सराहनीय सेवा चिन्ह, उत्कृष्ट सेवा सम्मान से नवाजे जाएंगे।

एडीजी प्रेम प्रकाश और कप्तान अजय कुमार समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों को मेडल मिलेगा। पूरे जोन में सख्त पुलिस अफसर के रूप में पहचान बना चुके एडीजी को शौर्य के आधार पर मेडल दिया जा रहा है। वहीं एसपी माघ मेला राजीव नारायण मिश्र राष्ट्रपति के वीरता पदक से सम्मानित हो चुके हैं। उन्हें यह सम्मान पांच जुलाई 2005 को अयोध्या मंदिर में हुए आतंकी हमले के दौरान आतंकियों से लोहा लेने पर मिला था।

एडीजी प्रेम प्रकाश को प्लेटिनम, एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को गोल्ड, एसपी माघ मेला डॉ. राजीव नारायण मिश्र को प्लेटिनम, जीआरपी के दरोगा लल्लन राम यादव को सिल्वर, चतुर्थ वाहिनी पीएसी के रमेश कुमार को सेवा अभिलेश के आधार पर गोल्ड, आरआई द्वितीय राकेश सिंह को सिल्वर, 42वीं वाहिनी पीएसी के कमलेश कुमार को सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह और प्रयागराज एसटीएफ में दरोगा अनिल सिंह को सिल्वर, दीवान राजेश सिंह को सिल्वर, सिपाही अजय यादव को सिल्वर, सिपाही सोनू यादव और उदय प्रताप सिंह को शौर्य पदक से सम्मानित किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें