ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसावन के सोमवार को मनकामेश्वर मंदिर में नहीं होगा प्रवेश

सावन के सोमवार को मनकामेश्वर मंदिर में नहीं होगा प्रवेश

इस बार सावन के सोमवार को मनकामेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं को प्रवेश नहीं मिल सकेगा। शासन ने धर्म स्थल खोलने के आदेश तो दिए हैं लेकिन सावन के सोमवार को शिवालयों में उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर यह...

सावन के सोमवार को मनकामेश्वर मंदिर में नहीं होगा प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 01 Jul 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इस बार सावन के सोमवार को मनकामेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं को प्रवेश नहीं मिल सकेगा। शासन ने धर्म स्थल खोलने के आदेश तो दिए हैं लेकिन सावन के सोमवार को शिवालयों में उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। प्रशासन की अपील के बाद मंदिर प्रशासन ने उनकी अपील मान ली है। सावन के सोमवार को मंदिर तो खुला रहेगा लेकिन किसी भी श्रद्धालु को मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

मंदिर के प्रमुख आचार्य श्रीधरानंद ब्रह्मचारी ने बताया कि बुधवार को एडीएम सिटी एके कनौजिया व एसपी सिटी दिनेश कुमार मंदिर पहुंचे। मंदिर की बनावट देखकर यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बात की। अफसरों ने आचार्य से अपील की कि अगर सावन के सोमवार को प्रवेश न दिया जाए तो बेहतर होगा। स्वामी श्रीधरानंद ब्रह्मचारी ने बताया कि अफसरों की अपील समय को देखते हुए उचित है। इसे माना गया है। मंदिर परिसर मंगलवार से रविवार तक खुला रहेगा। सोमवार को मंदिर में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें