ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजएडीजी की छापेमारी में अतीक गैंग का मल्ली गिरफ्तार

एडीजी की छापेमारी में अतीक गैंग का मल्ली गिरफ्तार

सिविल लाइंस में एक मकान पर कब्जे की सूचना पर एडीजी ने पुलिस टीम के साथ बुधवार दोपहर छापेमारी कर अतीक गैंग के सक्रिय सदस्य आशिक उर्फ मल्ली समेत सात लोगों को पकड़...

एडीजी की छापेमारी में अतीक गैंग का मल्ली गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 06 Aug 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस में एक मकान पर कब्जे की सूचना पर एडीजी ने पुलिस टीम के साथ बुधवार दोपहर छापेमारी कर अतीक गैंग के सक्रिय सदस्य आशिक उर्फ मल्ली समेत सात लोगों को पकड़ लिया। मल्ली के साथ पकड़े गए अन्य लोगों के बारे में पुलिस तस्दीक कर रही है। मल्ली के खिलाफ कुछ दिनों पहले ही प्रॉपर्टी डीलर जैद ने रंगदारी समेत संगीन धाराओं में धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

मकान पर कब्जा की सूचना

एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि अपराधियों और वांछित बदमाशों की तलाश में पुलिस चेकिंग कर रही थी। बुधवार को सूचना मिली अतीक गैंग के सदस्यों ने सिविल लाइंस स्थित एक मकान में कब्जा कर लिया है। इसी सूचना पर पुलिस ने वहां छापेमारी की। कुछ लोग पुलिस को देख कर फरार हो गए। संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ सिविल लाइंस ने बताया कि उमरी, धूमनगंज निवासी मल्ली और उसके साथी पकड़े गए हैं। जो लोग मकान के आसपास मौजूद थे उन्हें भी हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रंगदारी में नामजद है मल्ली

बमरौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद जैद ने कुछ दिनों पहले ही अतीक अहमद, मल्ली और मक्खी समेत छह के खिलाफ रंगदारी व धमकी देने की धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था मल्ली अपने साथियों के साथ उसे अगवा कर फोन पर अतीक अहमद से बात कराई थी और देवरिया जेल प्रकरण में पैरवी करने पर हत्या करने की धमकी दी थी।

राजू पाल और अलका मर्डर में बरी

अतीक अहमद के साथ मल्ली कई मुकदमों में नामजद रहा। राजू पाल हत्याकांड में भी वह शामिल था लेकिन सीबीआई की जांच में उसे क्लीन चिट मिल गई। वहीं दूसरी ओर जॉर्जटाउन पुलिस ने रिटायर कर्नल की पत्नी अलका पांडे की हत्या में भी उसे मुख्य आरोपी बनाया था लेकिन मल्ली इस मर्डर में भी से बरी हो गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें