ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजकार्यकर्ताओं की मेहनत से फूलपुर में खिला कमल: प्रवीण

कार्यकर्ताओं की मेहनत से फूलपुर में खिला कमल: प्रवीण

फूलपुर के नवनिर्वाचित भाजपा सांसद प्रवीण पटेल का शुक्रवार को सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय में स्वागत हुआ। सांसद प्रवीण पटेल ने कहा कि प्रचंड...

कार्यकर्ताओं की मेहनत से फूलपुर में खिला कमल: प्रवीण
default image
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 15 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज मुख्य संवाददाता
फूलपुर के नवनिर्वाचित भाजपा सांसद प्रवीण पटेल का शुक्रवार को सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय में स्वागत हुआ। सांसद प्रवीण पटेल ने कहा कि प्रचंड गर्मी में कार्यकर्ताओं ने पसीना बहाकर फूलपुर में कमल खिलाया है। कार्यकर्ताओं ने मुझे नहीं बल्कि अपनेआप को सांसद बनाया है, मैं उनके लिए हर समय उपलब्ध रहूंगा और कभी निराश नहीं करूंगा।

कहा कि कांग्रेस ने भले ही लोकसभा चुनाव में 8500 रुपये देने के नाम पर जनता को धोखा देकर पूरे देश में कुल 99 सीटों तक जीत हासिल की लेकिन इस देश की जनता ने अपना पूर्ण आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। विपक्ष कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कारवां रुकने वाला नहीं है। पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. नरेंद्र कुमार सिंह गौर ने कहा कि भाजपा के सभी नेता कार्यकर्ताओं का ध्यान दें और उनका सम्मान करें।

जनता जनार्दन की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करें, जिससे हम जनता की उम्मीद पर खरा उतर सकें। महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, पूर्व एमएलसी निर्मला पासवान, रमेश पासी, राजेश केसरवानी, राजू पाठक, राजेश सिंह, देवेंद्र मिश्रा, नटवरलाल भारती, प्रमोद मोदी ने भी जीत की बधाई दी। संचालन संजय श्रीवास्तव व धन्यवाद ज्ञापन मंडल अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने किया। बधाई देने वालों में विजय श्रीवास्तव, शिखा रस्तोगी, रीता सिंह, रोहित पप्पू पांडे, आनंद जायसवाल, राजेश गोंड, रोहित जायसवाल, नवाब खान, पवन मिश्रा, राकेश भारती, मनोज कुशवाहा, प्रशांत शुक्ला, आभा सिंह आदि शामिल रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।