ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजआजाद पार्क में रविवार से लाइट एंड साउंड शो का लगेगा टिकट

आजाद पार्क में रविवार से लाइट एंड साउंड शो का लगेगा टिकट

शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में लाइट एंड साउंड शो देखने के लिए रविवार से कीमत चुकानी होगी। लंबे इंतजार के बाद स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चलने वाले इस शो...

आजाद पार्क में रविवार से लाइट एंड साउंड शो का लगेगा टिकट
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 09 Jun 2023 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज वरिष्ठ संवाददाता

शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में लाइट एंड साउंड शो देखने के लिए रविवार से कीमत चुकानी होगी। लंबे इंतजार के बाद स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चलने वाले इस शो के लिए टिकट दर तय कर दी गई है। अगर आपको कुर्सी पर बैठककर शो देखना है तो इसके लिए 50 रुपये का टिकट लेना होगा, वहीं सीढ़ियों से शो देखने के लिए 30 रुपये का टिकट लगेगा। इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग की व्यवस्था होगी।

आजाद पार्क में लाइट एंड साउंड शो की शुरुआत इस साल जनवरी से हुई। इसकी शुरुआत के बाद से ही यह माना जा रहा था कि टिकट लगाना चाहिए। पहले प्रस्ताव था कि आजाद पार्क के टिकट में बढ़ोतरी कर दी जाए। जिसके लिए मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने इनकार कर दिया और नया प्रस्ताव तैयार करने को कहा। इसके बाद जहां लाइट एंड साउंड शो है, उस क्षेत्र को कवर कर दिया गया। यहां पर बैठने के लिए कुर्सियां लगा दी गई हैं इसकी टिकट दर तय की गई है। बुक माई शो पर जाकर इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकती है। रविवार 11 जून से शाम सात बजे लाइट एंड साउंड शो का प्रसारण होगा। शो 45 मिनट का होगा।

अमर शहीद चंद्र शेखर आजाद की गाथा दिखाई देगी

प्रयागराज। लाइट एंड साउंड शो अमर शहीद चंद्र शेखर आजाद को समर्पित होगा। इसमें एक हिस्सा उनकी शहादत को भी बयां करेगा। इसके लिए अलग से कुछ आइटम जोड़े गए हैं। इसके साथ ही प्रयागराज के महात्म को बताने वाले दृश्य भी होंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें