ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजमेडिकल कैंप में वकीलों ने कराया आंखों का चेकअप

मेडिकल कैंप में वकीलों ने कराया आंखों का चेकअप

हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने पूर्व अध्यक्ष कंदर्प नारायण मिश्र की स्मृति में बुधवार को दो दिवसीय मेडिकल कैंप का आयोजन किया है। न्यायमूर्ति एमसी त्रिपाठी एवं न्यायमूर्ति सिद्धार्थ ने कंदर्प नारायण मिश्र...

मेडिकल कैंप में वकीलों ने कराया आंखों का चेकअप
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 23 Jan 2020 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने पूर्व अध्यक्ष कंदर्प नारायण मिश्र की स्मृति में बुधवार को दो दिवसीय मेडिकल कैंप का आयोजन किया है। न्यायमूर्ति एमसी त्रिपाठी एवं न्यायमूर्ति सिद्धार्थ ने कंदर्प नारायण मिश्र लाइब्रेरी हाल में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह से आंखों का चेकअप कराकर मेडिकल कैंप का शुभारंभ किया।

इसके पूर्व दोनों न्यायाधीशों हाईकोर्ट बार के महासचिव जेबी सिंह व मेडिकल कैंप के संयोजक पूर्व संयुक्त सचिव प्रशासन अजय कुमार मिश्र ने दीप प्रज्ज्वलन और कंदर्प नारायण मिश्र के चित्र पर माल्यार्पण कर कैंप का उद्घघाटन किया। उसके बाद वकीलों, कर्मचारियों ने आंखों, मधुमेह, ब्लडप्रेशर आदि की जांच कराई और कैंप में उपस्थित डॉक्टरों से परामर्श प्राप्त किया। संयुक्त सचिव प्रशासन प्रियदर्शी त्रिपाठी के अनुसार गुरुवार को कैंप में आर्थोपीडिक, न्यूरो फिजीशियन एवं नाक-कान गला विशेषज्ञ वकीलों का चेकअप कर उन्हें इलाज के लिए परामर्श देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें