DA Image
22 नवंबर, 2020|11:12|IST

अगली स्टोरी

कपड़े की दो दुकानों से लाखों की चोरी

कपड़े की दो दुकानों से लाखों की चोरी

चंद्रलोक सिनेमा हाल के पास स्थित कपड़े की दो दुकानों से चोरों ने लाखों रुपए उड़ा दिया। मंगलवार दोपहर चोरी की जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड की मदद से तफ्तीश की। दोनों व्यापारियों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कालिंदीपुरम निवासी कपड़ा व्यापारी सुरेश चंद केसरवानी की चंद्रलोक के पास साड़ी और रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। मंगलवार दोपहर दुकान खोलने पहुंचे तो पता चला दुकान के गल्ले से चोरों ने एक लाख 82 हजार रुपये उड़ा दिए हैं। जांच करने पहुंची पुलिस को पता चला कि तीसरी मंजिल से नीचे पहुंचे चोरों ने गल्ले से रुपए लेकर निकल गए। सुरेश के बगल वाले मकान में चौक के व्यापारी सरस अग्रवाल की दुकान है। सरस की दुकान में सेंधमारी करके चोरों ने उनके गल्ले में रखा दो लाख 85 हजार रुपये उड़ा दिए। कोतवाली इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह ने बताया कि सरस अग्रवाल की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन रात में वह बंद था। वहीं सुरेश की दुकान में कैमरा नहीं लगा था। पुलिस चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद चोरों का सुराग लगाने में लगी है।

धूमनगंज में ताला तोड़कर लाखों की चोरी

इस बार सुलेमसराय में ताला तोड़कर लाखों की चोरी हुई है। ताड़बाग सुलेम सराय निवासी अंकुश प्रजापति ने चोरी की धूमनगंज थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 23 अगस्त की रात चोरों ने ताला तोड़कर उनके घर से 175000 रुपये और लाखों कीमत के गहने चोरी कर ले गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lakhs stolen from two clothes shops