ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसीआरपीएफ जवान के घर लाखों की चोरी

सीआरपीएफ जवान के घर लाखों की चोरी

नैनी कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर पट्टी, खरकौनी इलाके में चोरों ने सीआरपीएफ जवान के सूने घर से नकदी समेत लाखों के गहने पार कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर लौट गई। जवान इन दिनों झारखंड में है और...

सीआरपीएफ जवान के घर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 11 Jun 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनी कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर पट्टी, खरकौनी इलाके में चोरों ने सीआरपीएफ जवान के सूने घर से नकदी समेत लाखों के गहने पार कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर लौट गई। जवान इन दिनों झारखंड में है और परिवार के सभी सदस्य गांव गए हुए है।

मूलत: रीवा के रहने वाले कृष्णा प्रसाद पटेल सीआरपीएफ में जवान है। उनकी इस समय फाफामऊ में तैनाती है। कृष्णा पांच वर्ष पहले नैनी के माधवपुर पट्टी, खरकौनी में मकान बनवाकर रहने लगे। इन दिनों वह झारखंड गए हुए है। परिवार के अन्य सदस्य गांव में हैं। सीआरपीएफ जवान को पड़ोसियों से गुरुवार सुबह सूचना मिली कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद कृष्णा ने पास में रहने वाले रिश्तेदार को घर भेजा तो पता चला कि सारा सामान फैला हुआ है। बक्सा और आलमारी का ताला टूटा है। जवान कृष्णा के मुताबिक उनके घर से चोर 30 हजार रुपये नकदी समेत लगभग तीन लाख के गहने उठा ले गए। सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस जांच पड़ताल कर लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें