ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजइंश्योरेंस कंपनी के ऑडिटर की संदिग्ध हालत में मौत

इंश्योरेंस कंपनी के ऑडिटर की संदिग्ध हालत में मौत

हाईकोर्ट के पास एक लॉज में ठहरे इंश्योरेंस कंपनी के ऑडिटर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। गुरुवार को लाज के कमरे में उनका शव बरामद...

इंश्योरेंस कंपनी के ऑडिटर की संदिग्ध हालत में मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 25 Jun 2021 04:32 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट के पास एक लॉज में ठहरे इंश्योरेंस कंपनी के ऑडिटर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। गुरुवार को लाज के कमरे में उनका शव बरामद हुआ। सिविल लाइंस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऑडिटर उत्तराखंड के रहने वाले थे। पुलिस से सूचना पाकर देर रात परिवार वाले प्रयागराज पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो सकती है। पोस्टमार्टम के बाद ही तस्वीर साफ हो सकेगी।

नैनीताल जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के 13 मार्ग दुर्गा माहिर इलाके के रहने वाले देवेन्द्र कुमार सिंह Ü(50) दो दिन पहले ऑफिस के काम से प्रयागराज आए थे। वह हाईकोर्ट के पास एक लॉज में ठहरे। गुरुवार सुबह वह कमरे से बाहर नहीं निकले तो शक हुआ। लॉज के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस के मुताबिक, फर्श पर देवेंद्र की लाश मिली। वह पैंट शर्ट नहीं पहने हुए थे। अनुमान है कि कपड़ा उतारते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिससे उनकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की गई है। उनके मोबाइल और कागजात से पुलिस को पता मिल गया। परिजनों से बात हो गई। वह रात में पहुंच गए। मृत्यु का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें