ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजIIIT: लंच पहुंचाने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

IIIT: लंच पहुंचाने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

ट्रिलआईटी में सीनेट की बैठक के दौरान लंच पैकेट पहुंचाने वाले डिलेवरी ब्वॉय की रिपार्ट कोरोना पाजिटिव आई है। ट्रिपलआईटी प्रशासन ने एहतियातन सात दिनों यानी तीन जुलाई तक संस्थान को क्वारंटीन करने का...

IIIT: लंच पहुंचाने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 27 Jun 2020 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रिलआईटी में सीनेट की बैठक के दौरान लंच पैकेट पहुंचाने वाले डिलेवरी ब्वॉय की रिपार्ट कोरोना पाजिटिव आई है। ट्रिपलआईटी प्रशासन ने एहतियातन सात दिनों यानी तीन जुलाई तक संस्थान को क्वारंटीन करने का निर्णय लिया है। साथ ही डिलेवरी ब्वॉय के सम्पर्क में आए कर्मचारियों को घर में क्वारंटीन रहने को कहा गया है।

बता दें कि शुक्रवार को ट्रिपलआईटी में सीनेट की बैठक थी। बैठक में शामिल सदस्यों के लिए बाहर से लंच पैकेट मंगाया गया। डिलेवरी ब्वॉय लंच पैकेट चपरासी को देकर चला गया। देर रात जानकारी हुई कि डिलेवरी ब्वॉय की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संस्थान प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी ने बताया कि एहतियातन सात दिनों के लिए संस्थान को क्वारंटीन करने का निर्णय लिया है। इस दौरान जरूरी सेवाएं जैसे वित्त विभाग, हेल्थ सेंटर और मेनटेनेंस विभाग काम करेंगे। डॉयरेक्टर और रजिस्ट्रार 24 घंटे मदद व सहयोग के लिए उपलब्ध होंगे। सभी को सलाह दी गई है कि वह सावधानी बरतें मगर घबराएं नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें