ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजIERT: 28 व 30 जुलाई को होगी प्रवेश परीक्षा

IERT: 28 व 30 जुलाई को होगी प्रवेश परीक्षा

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर शुक्रवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र के अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 28 एवं 30 जुलाई को प्रवेश परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया। आवेदनों की...

IERT: 28 व 30 जुलाई को होगी प्रवेश परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 13 Jun 2020 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर शुक्रवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र के अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 28 एवं 30 जुलाई को प्रवेश परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया। आवेदनों की संख्या काफी कम होने के कारण आवेदन की अंतिम तिथि 12 जून से बढ़कर 4 जुलाई कर दी गई है। आगामी 6 से 8 जुलाई के मध्य आवेदन फार्म में संशोधिन किया जा सकेगा।

नए शैक्षिक सत्र में दाखिले के लिए 12 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन शुरू हैँ। आवेदकों की संख्या कम होने के कारण अंतिम तिथि 12 मई से बढ़ाकर 12 जून कर दी गई है। लेकिन अब तक पिछले साल से काफी कम आवेदन आए हैं इसलिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 4 जुलाई कर दी गई है। परीक्षा सचिव डॉ. केवी सिंह ने बताया कि अब तक 9 हजार छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन आवेदन किए हैं। पिछले साल तकरीबन 12 हजार आवेदकों ने फार्म भरा था। 28 जुलाई को डिप्लोमा इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा सुबह 9 से 12 बजे के मध्य प्रयागराज के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होगी। वहीं, 30 जुलाई को सुबह 9 से 12 बजे के मध्य मैनेजमेंट और पीडीसीए पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें