ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजनैनी में हेड कांस्टेबल के बेटे ने फांसी लगाई

नैनी में हेड कांस्टेबल के बेटे ने फांसी लगाई

नैनी कोतवाली क्षेत्र के चीनी मिल, प्रयागपुरम कॉलोनी में रहने वाले हेड कांस्टेबल के बेटे ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। घर में पढ़ाई को लेकर...

नैनी में हेड कांस्टेबल के बेटे ने फांसी लगाई
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनी, संवाददाता।
नैनी कोतवाली क्षेत्र के चीनी मिल, प्रयागपुरम कॉलोनी में रहने वाले हेड कांस्टेबल के बेटे ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। घर में पढ़ाई को लेकर डांट पड़ने से छात्र नाराज था। जिसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया।

मूलतः चित्रकूट के रहने वाले दयाशंकर शुक्ल यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं। वर्तमान में वह धूमनगंज थाने में तैनात हैं। वह नैनी के चीनी मिल इलाके में घर बनाकर रहते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। सोमवार देर रात दूसरे नंबर के बेटे अंकित शुक्ला (17) ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। देर रात जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो अंकित फंदे से लटक रहा था। जिस पर दरवाजे के ऊपर लगे रोशनदान को तोड़कर कमरा खोला गया और अंकित को फंदे से उतारा गया। उसे एसआरएन पहुंचाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया।

अंकित जगत तारन इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। वह पड़ने में अच्छा था। इंस्पेक्टर नैनी ने यशपाल सिंह ने बताया कि पढ़ाई के लिए डांट पड़ने से अंकित नाराज हो गया था। वहीं कुछ लोगो ने बताया कि अंकित बाइक लेने की जिद कर रहा था। जिस पर परिजनों ने बाद में दिलाने की बात कही थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें