ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजलाइन दोहरीकरण को जीएम ने किया मुआयना

लाइन दोहरीकरण को जीएम ने किया मुआयना

प्रयागराज से रामबाग तक एक और रेलवे ट्रैक बनाने की तैयारी चल रही है। इस दोहरीकरण के दौरान निरंजन डॉट का पुल के पास काम शुरू होगा। सूरजकुंड पुलिस...

लाइन दोहरीकरण को जीएम ने किया मुआयना
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 26 Nov 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। प्रयागराज से रामबाग तक एक और रेलवे ट्रैक बनाने की तैयारी चल रही है। इस दोहरीकरण के दौरान निरंजन डॉट का पुल के पास काम शुरू होगा। सूरजकुंड पुलिस चौकी के पास से रेलवे लाइन बनेगी। इस दौरान लगभग 45 दिन तक यातायात प्रभावित होगा। इसके लिए रेलवे जिला प्रशासन से बैठक कर यातायात डायवर्जन का विकल्प तैयार करेगा। अभी इस पर काम चल रहा है।

इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे के जीएम सतीश कुमार ने दोहरीकरण के कामों की समीक्षा करने के लिए शनिवार को निरंजन डॉट के पुल पर पहुंचे। उन्होंने प्रयागराज यार्ड के रीमॉडलिंग कार्य का गहनता से निरीक्षण किया, जिससे रामबाग स्टेशन से प्रयागराज तक के आगामी दोहरीकरण के बाद परिचालन में सुविधा हो। जीएम ने संबंधित अफसरों को आवश्यक निर्देश दिये हैं।

निरीक्षण के बाद प्रयागराज मंडल के संकल्प सभागार में जीएम की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ स्टेशन पुनर्विकास कार्य पर परिचर्चा हुई। दोहरीकरण को समय पर पूरा कराने के लिए निर्देश दिया। इसके अलावा उन्हें इस मुद्दे से जुड़े अन्य बिंदुओं पर जानकारी ली। इस अवसर पर मंडल रेल प्रबन्धक मोहित चंद्रा सहित मुख्यालय एवं मंडल के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।