DA Image
16 जनवरी, 2021|7:48|IST

अगली स्टोरी

मासूम को अगवा कर फिरौती में मांगी प्रेमिका

मासूम को अगवा कर फिरौती में मांगी प्रेमिका

प्रतापगढ़ का एक शख्स करेली से सवा साल के बच्चे को अगवाकर फिरौती में अपनी प्रेमिका मांग रहा था। उसने कॉल करके धमकी दी थी कि अगर उसकी प्रेमिका को नहीं लौटाया गया तो वह बच्चे की हत्या कर देगा। क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को सकुशल बच्चे को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मंसूर अली करेली के करेहदा गांव में अपनी पत्नी, नवजात बेटी और सवा साल के बेटे मोहम्मद जियान के साथ रहता है। मंसूर अली की बीवी का मामा मान्धाता प्रतापगढ़ निवासी नन्हे 22 सितंबर को मिलने आया और शाम को मासूम जियान को चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से लेकर निकला तो लौटकर नहीं आया। नन्हे की इस हरकत से परिजन परेशान हो गए और उसकी तलाश में लगे रहे। 23 सितंबर को करेली थाने में नन्हे के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने गुरुवार को अपहरण कांड का खुलासा करते हुए बताया कि मासूम जियान को रिश्ते में नाना नन्हे ने ही अगवा किया था। दरअसल नन्हे की प्रेमिका ने जेयान के मामा सलमान से शादी कर ली है। नन्हे ने सलमान को फोन कर धमकी दी थी कि अपनी बीवी को उसके हवाले कर दो नहीं तो तुम्हारे भांजे जियान की हत्या कर देंगे। क्राइम ब्रांच प्रभारी बृजेश सिंह और उनकी टीम ने करेली पुलिस की मदद से छापेमारी कर आरोपी नन्हे और उसके साथी दिलदार को गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girlfriend kidnapped innocent and asked for ransom