ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसिविल लाइंस में चलती कार में युवती से गैंगरेप

सिविल लाइंस में चलती कार में युवती से गैंगरेप

सिविल लाइंस में चलती कार में युवती से गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने एक प्रॉपर्टी डीलर समेत सात लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने...

सिविल लाइंस में चलती कार में युवती से गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 18 Nov 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस में चलती कार में युवती से गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने एक प्रॉपर्टी डीलर समेत सात लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में गैंगरेप, धमकी और 26 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में नैनी पुलिस पहले पंचायत कर चुकी है। आरोपी प्रॉपर्टी डीलर कुछ माह पहले ही रेप के मुकदमे में जमानत पर रिहा हुआ है। सिविल लाइंस पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बलिया की युवती कैंट क्षेत्र में किराए पर रहती है। उसने प्रतापगढ़ के प्रॉपर्टी डीलर दीपक पाल से एक प्रॉपर्टी खरीदने के लिए संपर्क किया था। नैनी में रहने वाले दीपक पॉल ने प्रॉपर्टी दिलवाने के नाम पर 26 लाख रुपये हड़प लिया। एफआईआर के मुताबिक रुपये लेने के बाद दीपक उसे परेशान कर रहा था। न तो उसे प्रॉपर्टी मिली और न ही रुपये लौटाए। करीब तीन माह पहले डीआरएम कार्यालय के पास दीपक ने युवती को रुपये लौटाने के लिए बुलाया। इस दौरान उसे कार में बैठा लिया। आरोप है कि चलती कार में ही उसने अपने साथियों के साथ गैंग रेप किया। नैनी की तरफ ले जाकर छोड़ दिया। उस वक्त धमकी भी दी थी।

बताया जा रहा है कि नैनी मामा-भांजा पुलिस चौकी पर पीड़िता पहुंची। उसने मदद की गुहार लगाई, लेकिन उस वक्त वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल दूसरी जगह बताकर मदद नहीं की। पुलिस ने दीपक के साथी प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया था। वहां पंचायत हुई, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। तीन महीने से एफआईआर के लिए पीड़िता परेशान थी। पुलिस अफसरों के आदेश पर बुधवार को सिविल लाइंस पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। दीपक के अलावा उसकी पत्नी, बहन और अन्य लोगों को युवती ने नामजद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें