DA Image
26 नवंबर, 2020|4:40|IST

अगली स्टोरी

आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने में युवती गिरफ्तार

default image

क्राइम ब्रांच ने खुल्दाबाद पुलिस की मदद से मंगलवार को एक युवती को गिरफ्तार किया, जिस पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल करने का आरोप है। आरोप है कि युवती ने यूट्यूब पर भी कई आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किए थे। खुल्दाबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश कर रही थी।

कुछ लोगों ने पुलिस अफसरों को ट्विटर पर शिकायत की थी कि हीर खान नाम की युवती ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल किया है। युवती ने यूट्यूब पर भी अपनी आईडी से धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले और प्रधानमंत्री के खिलाफ कई आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किए हैं। खुल्दाबाद इंस्पेक्टर विनीत सिंह को इस प्रकारण की जानकारी होने पर युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी बृजेश सिंह और उनकी टीम ने मंगलवार शाम को नूरुल्लाह रोड निवासी युवती सना उर्फ हीर खान को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि अगर किसी ने धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली आपत्तिजनक टिप्पणी की तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है आरोपी सिर्फ हाईस्कूल तक पढ़ी है। उसने इस तरह का वीडियो क्यों अपलोड किया, यह जानने के लिए देर रात तक खुफिया एजेंसियां भी पूछताछ करने में जुटी रहीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girl arrested for uploading objectionable video