ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजमकान तोड़ने पर दी आत्मदाह की चेतावनी

मकान तोड़ने पर दी आत्मदाह की चेतावनी

गोविंदपुर टैक्सी स्टैंड-कैलाश पुरी मार्ग के किनारे रहने वाले भवनस्वामियों ने सड़क चौड़ीकरण के खिलाफ आरपार की लड़ाई का निर्णय लिया है। भवनस्वामियों...

मकान तोड़ने पर दी आत्मदाह की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 23 Feb 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, प्रमुख संवाददाता।
गोविंदपुर टैक्सी स्टैंड-कैलाश पुरी मार्ग के किनारे रहने वाले भवनस्वामियों ने सड़क चौड़ीकरण के खिलाफ आरपार की लड़ाई का निर्णय लिया है। भवनस्वामियों ने शुक्रवार को कैलाशपुरी में बैठक कर कहा कि सड़क चौड़ीकरण की जद में मकानों को तोड़ा जाता है तो वह आत्मदाह करेंगे।

सलोरी के पार्षद राजू शुक्ला की अध्यक्षता में शाम को आयोजित बैठक में भवनस्वामियों ने कहा कि अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण धमका रहा है। अधिकारी कह रहे हैं कि भवनस्वामियों ने चिह्नित भवनों को खुद नहीं तोड़ते तो पीडीए बुलडोजर की मदद से तोड़ेगा। सभी ने अधिकारियों के इस कथन को अमानवीय बताया।

बैठक में लोगों का कहना था कि सरकार एक ओर बेघर लोगों को घर दे रही है। दूसरी ओर दो कमरे वाले घरों को तोड़कर लोगों को बेघर करने की कोशिश हो रही है। मकानों को तोड़ने को लेकर अधिकारी सांसद केशरी देवी पटेल की भी बात नहीं सुन रही हैं। लोगों की बातें सुनने के बाद पार्षद राजू शुक्ला ने कहा कि एक भी मकान नहीं टूटने देंगे। मकान तोड़ने के लिए बुलडोजर आता है तो उसके सामने खड़े होंगे। बैठक के बाद भवनस्वामियों ने जुलूस निकाला।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें