ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजराजापुर में गैंगस्टर के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

राजापुर में गैंगस्टर के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

राजापुर में बुधवार सुबह एक गैंगस्टर के सीने में गोली लगने से हड़कंप मच गया। आननफानन परिजनों ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दोस्त के...

राजापुर में गैंगस्टर के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर
default image
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 19 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजापुर में बुधवार सुबह एक गैंगस्टर के सीने में गोली लगने से हड़कंप मच गया। आननफानन परिजनों ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दोस्त के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करा दी। उसकी हालत चिंताजनक है। पुलिस ने जांच की तो कहानी बदल गई। पुलिस ने उसके घर से ही तमंचा और कारतूस बरामद किया। पुलिस ने दावा किया है कि सोते वक्त अपने ही तमंचा से चली गोली से वह जख्मी हो गया।
पुलिस ने बताया कि राहुल कुशवाहा पुलिस रिकार्ड में शातिर अपराधी है। वह गैंगस्टर व आर्म्स एक्ट में कई बार जेल जा चुका है। वर्तमान में वह राजापुर में परिवार के साथ रहता है। जेल में उसकी एक अन्य अपराधी से दोस्ती हुई थी। रिहा होते ही राहुल की अपने दोस्त की पत्नी रूबी से दोस्ती हो गई। रूबी राहुल के साथ राजापुर में रहने लगी। जख्मी गैंगस्टर राहुल के भाई कुनाल ने उसके दोस्त के खिलाफ जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे राहुल के सीने में गोली आरपार हो गई। राहुल को एसआरएन में भर्ती कराया गया। एसीपी श्वेताभ पांडेय ने बताया कि परिजनों ने सुबह 11 बजे पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने घर की चेकिंग की तो वहां से दो तमंचा, कारतूस और खोखा भी मिल गया। पता चला कि कमरे के अंदर गोली चली थी। उस वक्त राहुल की मां, बहन और भाई बरामदे में थे। कोई अंदर नहीं गया था। तमंचा मिलने पर परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल तमंचा लेकर सो रहा था। सोते वक्त ही गोली चल गई और वह जख्मी हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।