ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजअवैध शराब में लिफ्त लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाएं

अवैध शराब में लिफ्त लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाएं

अवैध शराब के कारोबार करने वाले माफिया से प्रदेश सरकार सख्ती से निपटेगी। आबकारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में...

अवैध शराब में लिफ्त लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाएं
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 09 Jun 2023 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज वरिष्ठ संवाददाता

अवैध शराब के कारोबार करने वाले माफिया से प्रदेश सरकार सख्ती से निपटेगी। आबकारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक की। उन्होंने अफसरों को निर्देश दिया कि ऐसे लोग जो बार-बार अवैध शराब के कारोबार में पकड़े जा रहे हैं, उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए।

मंत्री ने मंडल के सभी जिलों में प्रवर्तन की कार्रवाई को तेजी के साथ करने का निर्देश दिया। साथ ही राजस्व की वसूली लक्ष्य के सापेक्ष 100 फीसदी करने के लिए कहा। मंत्री ने कहा कि अफसर अपने निर्धारित जिलों में लगातार भ्रमणशील रहें। शराब माफिया से सख्ती से निपटें। आने वाले तीन महीने शराब की सेल के हिसाब से खराब हो सकते हैं, ऐसे में इसके लिए ब्लू प्रिंट तैयार करें। जिससे राजस्व की कमी न होने पाए। बैठक में संयुक्त आबकारी आयुक्त गिरीश चन्द्र मिश्र, संयुक्त आबकारी आयुक्त ईआईबी जैनेंद्र उपाध्याय, उप आबकारी आयुक्त प्रभाग एके सिंह, जिला आबकारी अधिकारी प्रयागराज जितेंद्र कुमार सिंह आदि अफसर मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें