ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजगैंगरेप प्रकरण: ऑपरेशन में शामिल डॉक्टर दंपती का बयान दर्ज

गैंगरेप प्रकरण: ऑपरेशन में शामिल डॉक्टर दंपती का बयान दर्ज

स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में जिस ऑपरेशन के दौरान युवती ने गलत काम करने का आरोप लगाया था, उस ऑपरेशन में डॉक्टर दंपती भी शामिल...

गैंगरेप प्रकरण: ऑपरेशन में शामिल डॉक्टर दंपती का बयान दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 15 Jun 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में जिस ऑपरेशन के दौरान युवती ने गलत काम करने का आरोप लगाया था, उस ऑपरेशन में डॉक्टर दंपती भी शामिल था। ऑपरेशन के दौरान भी डॉक्टर दंपती मौजूद था। पुलिस ने गैंगरेप प्रकरण में अब इस डॉक्टर दंपती का भी बयान दर्ज कर लिया है। अब इस केस में एक कर्मचारी का बयान लेना बाकी है। पुलिस का कहना है कि बयान और साक्ष्यों के आधार पर विधिक राय लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में मिर्जापुर के डॉक्टर का भी बयान दर्ज किया जाएगा।

मिर्जापुर की युवती के चचेरे भाई ने ऑपरेशन करने वालों पर ही गैंगरेप का आरोप लगाया था। युवती की मौत के बाद अज्ञात डॉक्टरों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ऑपरेशन करने वाले सभी कर्मचारी व डॉक्टरों का बयान दर्ज कर रही है। इसी क्रम में ऑपरेशन टीम में शामिल डॉक्टर दंपती से भी पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया। अब पुलिस सभी के बयानों के आधार पर विश्लेषण करेगी। इसके अलावा वैज्ञानिक साक्ष्यों को भी एकत्र किया गया है। पुलिस का कहना है कि कुछ ही दिन में युवती के वेजाइनल स्वॉब की रिपोर्ट भी आ जाएगी। इससे साफ हो जाएगा कि युवती के साथ गलत काम हुआ था या नहीं। इसी आधार पर आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें