DA Image
29 फरवरी, 2020|6:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

29 को आएगी गंगायात्रा, सीएम करेंगे संगम स्नान

29 को आएगी गंगायात्रा, सीएम करेंगे संगम स्नान

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 जनवरी को गंगायात्रा के साथ आएंगे। मुख्यमंत्री सोमवार शाम को लगभग छह बजे मिर्जापुर से सड़क मार्ग से प्रयागराज पहुंचेंगे। यमुनापार इलाके में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद संगम पर गंगा आरती में शामिल होंगे। 29 की रात में सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे। 30 जनवरी को बसंत पंचमी पर संगम में स्नान के बाद कानपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

गंगायात्रा मिर्जापुर से 29 जनवरी को यमुनापार इलाके में आएगी। मांडा, कोरांव, उरुवा में से किसी एक जगह पर मुख्यमंत्री की जनसभा होगी। इन तीनों स्थानों में से जनसभा कहां पर होगी, शुक्रवार रात तक स्थान तय नहीं हो पाया। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर अफसर मंथन कर रहे हैं।

जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने शुक्रवार रात यात्रा की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक बुलाई थी जिसमें मुख्यमंत्री के आगमन और कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई। डीएम ने अफसरों को निर्देश दिया है कि जनसभा के लिए मांडा, कोरांव, उरुवा या सिरसा में जो उपयुक्त स्थान हो उसे चिह्नित कर बताएं। गंगा यात्रा पहले शृंगवेरपुर आने वाली थी। इसके बाद स्थान बदला और गंगायात्रा के लाक्षागृह आने की बात हुई। शुक्रवार शाम को अचानक कार्यक्रम में बदलाव हो गया। गंगा यात्रा अब युमनापार में आना तय हुआ है। गंगा यात्रा को लेकर जिलाधिकारी ने शुक्रवार शाम को सिरसा क्षेत्र का निरीक्षण भी किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gangayatra will come on 29th CM will perform Sangam bath