ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजप्रयागराज में चार कोरोना संक्रमितों की मौत

प्रयागराज में चार कोरोना संक्रमितों की मौत

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक मिर्जापुर की एक महिला भी थी। तीन मौतें एसआरएन अस्पताल में हुई। एक संक्रमित महिला ने प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। जिस पर...

प्रयागराज में चार कोरोना संक्रमितों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 05 Aug 2020 03:56 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक मिर्जापुर की एक महिला भी थी। तीन मौतें एसआरएन अस्पताल में हुई। एक संक्रमित महिला ने प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। जिस पर सीएमओ ने प्राइवेट अस्पताल को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

कर्नलगंज की एक कोरोना संक्रमित महिला रामबाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी। मंगलवार दोपहर महिला की मौत हो गई। मौत के बाद निजी अस्पताल ने उसे एसआरएन रेफर कर दिया। एंबुलेंस जब उसे एसआरएन लेकर पहुंची तो महिला की मौत हो चुकी थी। इस पर वहां के डॉक्टर से उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित करा दिया। इसकी जानकारी पर सीएमओ डॉ. जीएस बाजपेई को हुई तो उन्होंने प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही बताते हुए अस्पताल संचालक को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

वहीं, एसआरएन में भर्ती कटरा के 66 वर्षीय बुजुर्ग ने सोमवार रात करीब एक बजे दम तोड़ दिया। वह 25 जुलाई से अस्पताल में भर्ती थे। इसी तरह करेलाबाग के 56 वर्षीय कोरोना संक्रमित शख्स को एक अगस्त को एसआरएन में भर्ती किया गया था। उसे निमोनिया हो गया था। वेंटिलेटर पर रखा गया था। मंगलवार को सुबह दस बजे उसने दम तोड़ दिया। वहीं, मिर्जापुर के कोवातली क्षेत्र की रहने वाली 70 वर्षीय एक महिला तीन अगस्त को एसआरएन में भर्ती कराई गई थी। मंगलवार को दिन में उसने भ्ज्ञी दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें