ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजइविवि छात्रसंघ का पूर्व महामंत्री अभिषेक सिंह माइकल जिला बदर

इविवि छात्रसंघ का पूर्व महामंत्री अभिषेक सिंह माइकल जिला बदर

इविवि छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अभिषेक सिंह उर्फ माइकल को जिला बदर कर दिया गया है। यह आदेश पुलिस आयुक्त कोर्ट ने गुरुवार को गुंडा एक्ट के मामले...

इविवि छात्रसंघ का पूर्व महामंत्री अभिषेक सिंह माइकल जिला बदर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 22 Feb 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। इविवि छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अभिषेक सिंह उर्फ माइकल को जिला बदर कर दिया गया है। यह आदेश पुलिस आयुक्त कोर्ट ने गुरुवार को गुंडा एक्ट के मामले में दिया है। इससे पूर्व माइकल पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया गया था। कमिश्नर कोर्ट में लंबी सुनवाई के बाद छह माह के लिए जिला बदर करने का आदेश दिया।
अभिषेक सिंह माइकल मूलरूप से बिहार के कैमूर जिले में भभूवा, सिकरी का रहने वाला है। वर्तमान में उसका पता सलोरी में है। उसके खिलाफ मारपीट, धमकी, जानलेवा हमला समेत कुल 18 मु़कदमें दर्ज हैं। छात्रनेता अभिषेक सिंह सोनू पर जानलेवा हमले के मामले में दस साल की सजा सुनाई गई थी। इस मामले में हाईकोर्ट से जमानत पर है। इविवि में 2012 में हुए छात्रसंघ चुनाव में अभिषेक सिंह माइकल महामंत्री पद पर और अभिषेक सिंह सोनू अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे थे। लल्ला चुंगी पर होर्डिंग लगाने को लेकर दोनों पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई और अभिषेक सिंह सोनू पर फायरिंग की गई थी। माइकल ने जेल से महामंत्री पद का चुनाव जीता था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें