DA Image
11 अगस्त, 2020|7:24|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के चार नए संक्रमितों के साथ प्रयागराज में पांच हॉटस्पॉट

कोरोना के चार नए संक्रमितों के साथ प्रयागराज में पांच हॉटस्पॉट

प्रयागराज में शुक्रवार को चार नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही दो नए हॉटस्पॉट और बन गए हैं। लूकरगंज और कोरांव के भलुहा गांव को नया हॉटस्पॉट बनाया गया है। जिले में अब कुल हॉटस्पाट की संख्या पांच हो चुकी है। शुक्रवार शाम प्रशासन ने दो अन्य इलाकों को सील कर दिया। अब इन इलाकों से न कोई बाहर जाएगा और न ही कोई प्रवेश करेगा। सिर्फ जरूरी समान लेकर जाने वालों को प्रवेश दिया जाएगा।

कोरोना के चार नए मरीज शुक्रवार को मिले। प्रशासन ने जितने लोगों का कोविड-19 टेस्ट कराया था, इनमें से चार पॉजिटिव निकले। इसमें बरौत और सैदाबाद के दो लोगों को बाहर से आने के बाद क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था, लेकिन दो लोग अपने घरों में रह रहे थे। इनके कारण पूरा क्षेत्र अब हॉटस्पॉट बन चुका है। इसके पूर्व जिले में शंकरगढ़ के कपारी गांव तथा जोरवत और तेलियरगंज के शंकरघाट इलाके को हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है। हॉटस्पॉट बनाए जाने के बाद इन इलाकों में लोगों का प्रवेश पूरी तरह रोक दिया गया है।

रात में शुरू हो गई बैरिकेडिंग

प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। रात में ही बैरिकेडिंग कर दी गई। इन इलाकों में दवा, सब्जी और खाने पीने के सामान भी विशेष अनुमति पर पहुंचाए जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five hotspots in Prayagraj with four new corona infected