ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजचुनाव में गाड़ियां देने में आनाकानी की तो दर्ज होगी एफआईआर

चुनाव में गाड़ियां देने में आनाकानी की तो दर्ज होगी एफआईआर

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिन वाहन स्वामियों की गाड़ी लगाई गई है, अगर वह निर्धारित तिथि पर परेड मैदान में नहीं पहुंचेंगे तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज...

चुनाव में गाड़ियां देने में आनाकानी की तो दर्ज होगी एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 11 Apr 2021 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। निज संवाददाता।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिन वाहन स्वामियों की गाड़ी लगाई गई है, अगर वह निर्धारित तिथि पर परेड मैदान में नहीं पहुंचेंगे तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। वाहन देने में आनाकानी करने वाले मालिकों की सूची आरटीओ की ओर से तैयार की जा रही है। सभी को नोटिस जारी किया जाएगा। 25 वाहन मालिकों ने वाहन देने से मना किया है। इन सभी ने डीजल पर्ची नहीं ली है। इन सभी के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 16 की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। बेली गांव के नौशाद और मो. जफर को इस मामले में नोटिस भेजा जा चुका है।

एआरटीओ प्रशासन डॉ. सियाराम वर्मा ने बताया कि सैकड़ों वाहन स्वामी गाड़ी देने में आनाकानी कर रहे हैं। इन सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। कई लोगों ने डीजल पर्ची लेने से मना कर दिया है। ऐसे में मतदान की तैयारियां प्रभावित होगी, इसे ध्यान में रखते हुए कठोर कदम उठाया जाएगा। बताया कि पूरे चुनाव में 13100 से अधिक वाहन लगाए गए हैं। इसमें स्कार्पियो, बोलेरो, टवेरा अन्य छोटे वाहनों की संख्या 700 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें