DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रयागराज › पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस को अपग्रेड करने की दोहराई मांग
प्रयागराज

पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस को अपग्रेड करने की दोहराई मांग

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजPublished By: Newswrap
Mon, 02 Aug 2021 04:11 AM
पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस को अपग्रेड करने की दोहराई मांग

पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस क्लीनिक को अपग्रेड करने की मांग फिर उठाई है। वेटरन्स इंडिया और पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने अलग-अलग मंच से ये मांग उठाई।

पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने क्लीनिक की क्षमता बढ़ाने के लिए एक ज्ञापन सांसद केसरी देवी पटेल और दूसरा ज्ञापन रक्षामंत्री को दिया। पूर्व सैनिकों की ओर से दोनों ज्ञापन समिति के संरक्ष श्याम सुंदर सिंह पटेल ने सांसद को दिया। ज्ञापन देने के बाद समिति ने बैठक कर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस कोविड गाइडलाइन के साथ मनाने, जिला सैनिक पुनर्वास कार्यालय को अवैध कब्जा से मुक्त कराने व समिति में सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर विचार विमर्श किया। बैठक में एसएन मिश्रा, जी यादव, आरएस उत्तम, आईसी तिवारी, सीएल सिंह, यूके मिश्रा, प्रमोद कुमार, सुरेश चंद्र मौजूद रहे।

वेटरन्स इंडिया ने मासिक बैठक में क्लीनिक की क्षमता बढ़ाने के साथ पूर्व सैनिकों के साथ सैनिक कॉलोनियों में व्याप्त समस्याओं पर चर्चा की। पूर्व सैनिकों ने बैठक में उनके साथ पुलिस की ओर से दु‌र्व्यवहार का भी आरोप लगाया। बैठक में प्रमुख रूप से वेटरन्स इंडिया के जिलाध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता, नरेश कुमार वर्मा, डीपीएन सिंह, जितेंद्र बहादुर राय आदि उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें