ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजदूसरे दिन भी बिजली कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

दूसरे दिन भी बिजली कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर बिजली कर्मचारियों का अनिश्चिकालीन कार्य बहिष्कार मंगलवार को भी जारी रहा। बड़ी संख्या में...

दूसरे दिन भी बिजली कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 30 Nov 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर बिजली कर्मचारियों का अनिश्चिकालीन कार्य बहिष्कार मंगलवार को भी जारी रहा। बड़ी संख्या में इंजीनियर और कर्मचारियों ने जार्जटाउन स्थित ट्रांसमिशन कार्यालय पर जुटकर ऊर्जा निगमों के शीर्ष प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। वक्ताओं ने विभागीय अधिकारियों के रवैये की निंदा की।

कर्मचारी नेता एकेसिंह, बीके पांडेय, वीसी उपाध्याय, शिवम रंजन ने बताया कि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए विद्युत वितरण उपकेंद्र, ट्रांसमिशन केंद्रों के कर्मचारियों को आंदोलन से दूर रखा गया है। उन्होंने बताया कि चेयरमैन बिजली कर्मचारियों की समस्या के बारे में तथ्य छिपाते हुए सरकार को गुमराह कर रहे हैं। इसकी वजह से ऊर्जा निगमों में काम करने का माहौल पूरी तरह खत्म हो चुका है। आपस में टकराव की स्थिति बढ़ गई है। कर्मचारी नेताओं ने ऊर्जा मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा से प्रभावी हस्तक्षेप की अपील की। संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने यह भी चेतावनी दी है कि यदि शान्तिपूर्ण कार्य बहिष्कार आन्दोलन को लेकर किसी भी कर्मचारी का उत्पीड़न किया गया तो इसके गम्भीर परिणाम होंगे। ऊर्जा निगमों के बिजली कर्मचारी उसी समय हड़ताल पर जाने के लिए विवश हो जाएंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।