ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजवीडियो कॉल पर डीआईजी ने 72 फरियादियों की सुनी समस्या

वीडियो कॉल पर डीआईजी ने 72 फरियादियों की सुनी समस्या

अब देश-विदेश कहीं से आप सीधे डीआईजी को अपनी समस्या बता सकते हैं। सोमवार को डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने जनसुनवाई आपके द्वार कार्यक्रम के तहत...

वीडियो कॉल पर डीआईजी ने 72 फरियादियों की सुनी समस्या
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 27 Jul 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

अब देश-विदेश कहीं से आप सीधे डीआईजी को अपनी समस्या बता सकते हैं। सोमवार को डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने जनसुनवाई आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉल पर फरियादियों से रूबरू हुए। दो घंटे में उन्होंने 72 फरियादियों की समस्या सुनी और कार्रवाई का निर्देश दिया। फाफामऊ की एक बुजुर्ग महिला पुलिस की मदद से कॉल करके डीआईजी को अपनी प्रॉपर्टी संबंधित समस्या की जानकारी दी।

एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि जनसुनवाई आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कोई भी 9984781881 पर कॉल कर सकता है। दोपहर दोपहर 12 बजे से दो बजे तक वीडियो कॉल पर ही सुनवाई होगी। सोमवार को जिले के अलावा कई प्रदेशों से लोगों ने कॉल की। असम में तैनात सीआरपीएफ के एक जवान ने विवेचना संबंधित शिकायत की। उसका मामला होलागढ़ थाने से जुड़ा था। एसपी की मानें तो प्रॉपर्टी विवाद, विवेचना निस्तारण, मुकदमा दर्ज न होना आदि समस्या से पीड़ित व्यक्तियों व महिलाओं ने वीडियो कॉल करके डीआईजी से बात की। पुलिस अफसर की मानें तो अगर काई व्यक्ति वीडियो कॉल नहीं कर पाता है तो वह स्थानीय पुलिस की मदद ले सकता है। थाने की पुलिस अपने मोबाइल से पीड़ित को वीडियो कॉल करके बात कराएंगे। इस दो घंटे के दौरान वाइस कॉल को रिसीव नहीं किया जाएगा। वीडियो कॉल के अलावा दर्जनों लोगों ने व्हाट्स एप पर मैसेज करके अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें