ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजअलग-अलग रूट की ट्रेनों के लिए अलग स्टेशनों पर जाएंगे श्रद्धालु

अलग-अलग रूट की ट्रेनों के लिए अलग स्टेशनों पर जाएंगे श्रद्धालु

रेलवे ने वसंत पंचमी स्नान पर्व पर श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम किए हैं। यात्रियों को जिन रूटों की ट्रेनें पकड़नी होगी उन्हें उस रूट के रेलवे स्टेशन...

अलग-अलग रूट की ट्रेनों के लिए अलग स्टेशनों पर जाएंगे श्रद्धालु
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 25 Jan 2023 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ने वसंत पंचमी स्नान पर्व पर श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम किए हैं। यात्रियों को जिन रूटों की ट्रेनें पकड़नी होगी उन्हें उस रूट के रेलवे स्टेशन पर भेजा जाएगा। स्नान पर्व पर आने वाले श्रद्धालु अलग-अलग स्टेशनों से ट्रेन पकड़ सकेंगे।

मेजा रोड, मांडा रोड, विंध्याचल, मिर्जापुर, चुनार आदि स्टेशनों की ओर यात्रा करने वाले श्रद्धालु नैनी और छिवकी स्टेशन से ट्रेन पकड़ सकेंगे। भरवारी, सिराथू, खागा, फतेहपुर, एवं कानपुर की ओर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रयागराज जंक्शन से ट्रेनें मिलेंगी। मानिकपुर, शंकरगढ़, डभौरा, जैतवार, सतना, वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन झांसी जाने वाले यात्री नैनी और छिवकी से ट्रेनों में सवार हो सकेंगे। लखनऊ, अमेठी, प्रतापगढ़, ऊंचाहार, रायबरेली, बरेली की ओर जाने वाले श्रद्धालु प्रयाग रेलवे स्टेशन और फाफामऊ स्टेशन से ट्रेन पकड़ सकते हैं। श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ने पर उन्हें आश्रय स्थलों में रोक कर प्लेटफार्मों पर रवाना किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.