Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजचुनौतियों के बावजूद विकास मंच ने जारी रखी यात्रा : अरविंद शर्मा

चुनौतियों के बावजूद विकास मंच ने जारी रखी यात्रा : अरविंद शर्मा

हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 03:23 AM
चुनौतियों के बावजूद विकास मंच ने जारी रखी यात्रा : अरविंद शर्मा

इलाहाबाद विकास मंच का रजत जयंती समारोह शनिवार को हिम्मतगंज स्थित चौरसिया धर्मशाला में मनाया गया। शुरुआत अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित करके की। साथ ही 25 पाउंड का केक काटकर खुशियां साझा की गईं। मुख्य अतिथि भाजपा उपाध्यक्ष एमएलसी अरविंद शर्मा ने ऑनलाइन विचार रखे। ऑडियो से भेजे संदेश में उन्होंने कहा कि इलाहाबाद विकास मंच ने कठिन चुनौतियों का सामना करते हुए अपने विकास यात्रा को जारी रखा है। समाज के जरूरतमंद लोगों के सामाजिक विकास को प्राथमिकता दी। विशिष्ट सदस्य एमएलसी सुरेन्द्र चौधरी ने मंच के विकास में हरसंभव विकास की मदद का आश्वासन दिया।

विशिष्ट अतिथि पीडीए के विशेष कार्याधिकारी ने विकास मंच के सामाजिक कार्यों की सराहना की। अध्यक्षता कर रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राकेश पांडेय, वरिष्ठ सदस्य विनोद चंद्र दुबे, महासचिव डॉ. राजेश सिंह ने विचार रखे। अध्यक्ष बद्री चौरसिया ने विकास मंच के सामाजिक कार्यों और 25 वर्ष की यात्रा पर प्रकाश डाला। संजय श्रीवास्तव, एहतेशाम सूफी, जावेद अहमद, राशिद, राम बाबू जायसवाल मौजूद रहे।

विशिष्ट लोगों को किया गया सम्मानित

समारोह में अतिथियों ने समाजसेवी दीप सिंह, हरियाली गुरु एनबी सिंह, अर्चना सिंह और गायक मनोज गुप्ता को शॉल, स्मृति चिह्न और पौधा भेंटकर सम्मानित किया। साथ ही मंच से जुड़े दो वरिष्ठ सदस्य प्रदीप श्रीवास्तव और शिव गोपाल को मरणोपरांत सम्मानित किया गया। सम्मान उनके सदस्यों ने प्राप्त किया। दोनों सदस्य का कोरोना काल में निधन हो गया था।

मुसीबत से शरीफों की शराफत कम नहीं होती...

समारोह में गायक मनोज श्रीवास्तव ने भजन और कव्वाली प्रस्तुत कर श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया। शुरुआत वंदना ऐसी शक्ति हमें देना दाता...से की। उसके बाद कव्वाली मुसीबत से शरीफों की शराफत कम नहीं होती। करो सोने के सौ टुकड़े तो कीमत कम नहीं होती..प्रस्तुत कर भाव विभोर कर दिया।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें