ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजयूपीपीएससी के बाहर ओवरलैपिंग समाप्त करने के खिलाफ किया प्रदर्शन

यूपीपीएससी के बाहर ओवरलैपिंग समाप्त करने के खिलाफ किया प्रदर्शन

लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस सहित अन्य भर्तियों में आरक्षित वर्ग की चयन प्रक्रिया में किए गए बदलाव के खिलाफ छात्रों ने शुक्रवार को आयोग दफ्तर के सामने प्रदर्शन...

यूपीपीएससी के बाहर ओवरलैपिंग समाप्त करने के खिलाफ किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 14 Feb 2020 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस सहित अन्य भर्तियों में आरक्षित वर्ग की चयन प्रक्रिया में किए गए बदलाव के खिलाफ छात्रों ने शुक्रवार को आयोग दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया। इनकी ओर से अंतिम चयन में ओवरलैपिंग को समाप्त किए जाने के आयोग के फैसले का विरोध करते हुए कहा गया कि अगर आयोग ने इस फैसले को वापस नहीं लिया तो इसके खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन किया जाएगा।

छात्रों ने कहा कि इस फैसले से आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नुकसान होगा और यह फैसला आरक्षण नियमावली का स्पष्ट उल्लंघ है। प्रदर्शन में दिनेश चौधरी, राकेश कुमार, चंद्र शेखर, इविवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष उदय प्रकाश, पूर्व उपाध्यक्ष अखिलेश यादव, अरविंद सरोज, सुनील गौतम, अभिषेक यादव, आशीष सरोज, संदीप यादव, मोहित पाल, धीरज कुमार, राघवेंद्र यादव, लक्ष्मण प्रसाद, अंकुश यादव, रामकरण निर्मल, अमर बहादुर, विजय यादव, विजय सरोज, राकेश पासवान, दीपक मौर्य, गोरखनाथ यादव, नेहा यादव, रंजीत सरोज, आशुतोष वर्मा, हरीश पटेल, अनूप, निर्मल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें