ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजशातिर महिलाओं ने उड़ाई युवती की चेन और बाली

शातिर महिलाओं ने उड़ाई युवती की चेन और बाली

तीन शातिर महिलाओं ने एक युवती के गले से सोने की चेन और कान की बाली उड़ा दी। अयोध्या से अपने रिश्तेदार के साथ बंधवा हनुमान मंदिर में युवती दर्शन करने...

शातिर महिलाओं ने उड़ाई युवती की चेन और बाली
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन शातिर महिलाओं ने एक युवती के गले से सोने की चेन और कान की बाली उड़ा दी। अयोध्या से अपने रिश्तेदार के साथ बंधवा हनुमान मंदिर में युवती दर्शन करने आई थी। भीड़ का फायदा उठाकर शातिर महिलाओं ने वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
दारागंज थाने में अखिलेश श्रीवास्तव निवासी भिटौरा, अयोध्या ने तहरीर दी है कि वह ओम गायत्रीनगर मोहल्ले में रहकर मार्केटिंग की नौकरी करते हैं। रविवार को वह अपनी एक रिश्तेदार मंजूषा श्रीवास्तव के साथ बंधवा हनुमान मंदिर दर्शन करने गई थी। इसी दौरान आगे-पीछे लाइन में लगकर तीन शातिर महिलाओं ने मंजूषा के गले से सोने की चेन और कान की बाली उड़ा दी। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो तीन महिलाएं दिखीं। इसके आधार पर पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछाया। वारदात में शामिल चिंता, दीपा, अनीता निवासी चौबेपुर को संगम क्षेत्र से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से कान की बाली बरामद हुई। पूछताछ के बाद पता चला कि घटना में एक अन्य आरोपी नरेश प्रसाद भी शामिल है। जो मंदिर के पास दुकान लगाता है। पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों से झूंसी क्षेत्र में हुई छिनैती की एक वारदात का खुलासा हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।