ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजइविवि के दो विभागों में निकले कोरोना संक्रमित

इविवि के दो विभागों में निकले कोरोना संक्रमित

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर बुधवार को दो विभाग और वित्त एवं प्रशासिनक कार्यालय बंद रहा। कई कर्मचारियों में खांसी-बुखार की शिकायत इविवि प्रशासन को...

इविवि के दो विभागों में निकले कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 17 Sep 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर बुधवार को दो विभाग और वित्त एवं प्रशासिनक कार्यालय बंद रहा। कई कर्मचारियों में खांसी-बुखार की शिकायत इविवि प्रशासन को मिली। हिन्दी विभाग के एक एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 24 घंटे के लिए विभाग बंद कर सेनिटाइज कराया गया। वहीं, राजनीतिशास्त्र विभाग में एक क्लर्क में कोरोना के लक्षण मिले। ऐसे में लेखा और प्रशासनिक भवन बुधवार को बंद कर दिए गए।

रजिस्ट्रार प्रो. एनके शुक्ल ने बताया कि लेखा विभाग और प्रशासनिक भवन के चार कर्मचारियों को खांसी-बुखार की शिकायत मिली। ऐसे में सारे कामकाज ठप करा दिए गए। सेनिटाइज करा दिया गया है गुरुवार से काम शुरू होंगे। इसके अलावा विधि विभाग में सेनेटाइजेशन कराया गया। देर शाम रजिस्ट्रार ने आदेश जारी कर कहा कि जिन कर्मचारियों को कोरोना का लक्षण दिखे वह वह दफ्तर न आएं। वह फौरन कोविड जांच कराएं। इसकी सूचना संबंधित अधिकारी को दे दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें