ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजव्यापारी के गोदाम में मिला कंट्रोल का चावल, एफआईआर

व्यापारी के गोदाम में मिला कंट्रोल का चावल, एफआईआर

सरकारी गल्ले की दुकानों से बंटने वाले खाद्यान की इस दौर में भी कालाबाजारी जारी है। गरीबों को मिलने वाला खाद्यान गोदामों में भरा जा रहा है। सोमवार को शिकायत पर जब छापेमारी की गई तो खलीफा मंडी में एक...

व्यापारी के गोदाम में मिला कंट्रोल का चावल, एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 27 Apr 2020 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी गल्ले की दुकानों से बंटने वाले खाद्यान की इस दौर में भी कालाबाजारी जारी है। गरीबों को मिलने वाला खाद्यान गोदामों में भरा जा रहा है। सोमवार को शिकायत पर जब छापेमारी की गई तो खलीफा मंडी में एक गोदाम में 67 बोरा चावल मिला। इस पर एफसीआई की मुहर लगी थी। आठ बोरा चावल बाहर फेंका पड़ा था। सामान जब्त कर शाहगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी को चावल की कालाबाजारी की शिकायत मिली। डीएम ने शिकायत पर जब टीम जांच के लिए भेजी तो खलीफा मंडी में पुनीत केसरवानी के गोदाम में 67 बोरा चावल बरामद हुआ। बोरे पर एफसीआई की मुहर लगी थी। वहीं जांच टीम को आठ बोरा चावल बाहर खुले में पड़ा मिला। इस पर भी एफसीआई की मुहर लगी थी। बताया जा रहा है कि चावल गरीबों को देने के लिए सरकारी गल्ले की दुकान पर जाने वाला था। जिसे यहां पहुंचा दिया गया। अब चावल कोटेदार के यहां से गोदाम पर पहुंचा है या सीधे एफसीआई गोदाम से। इसकी जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें