ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजकांग्रेस सेवा दल ने बांटी सावरकर पर विवादित किताब

कांग्रेस सेवा दल ने बांटी सावरकर पर विवादित किताब

माघ मेला क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस सेवा दल के चार दिवसीय विशेष समर्थ प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी की मौजूदगी में वीर सावरकर से जुड़ी विवादित किताब बांटी गई। इसमें...

कांग्रेस सेवा दल ने बांटी सावरकर पर विवादित किताब
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 08 Feb 2020 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

माघ मेला क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस सेवा दल के चार दिवसीय विशेष समर्थ प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी की मौजूदगी में वीर सावरकर से जुड़ी विवादित किताब बांटी गई। इसमें सावरकर पर कई आरोप लगाए गए हैं। यह किताब पूर्व में मध्य प्रदेश में सेवादल के कार्यक्रम में बांटी जा चुकी है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर आधुनिक भारत के निर्माण तक में सेवा दल का गौरवशाली इतिहास व अग्रणी भूमिका रही है। संगम की रेती पर प्रशिक्षण शिविर में अनुशासन का पाठ देना कांग्रेस की प्राथमिकता है।

वहीं, पटेल संस्थान अलोपीबाग में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन में राज्यसभा के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। आरोप लगाया कि नागरिकता संशोधन कानून से अल्पसंख्यकों के अलावा पिछड़ा वर्ग भी सबसे ज्यादा प्रभावित होगा और मोदी व योगी की सरकार अपने कारनामों पर पर्दा डालने के लिये धार्मिक उन्माद को बढ़ावा दे रही है। केंद्र और प्रदेश सरकार विकास के मामले में फेल साबित हुई है। रामकिशुन पटेल, नफीस अनवर, सुधाकर तिवारी, मुकुंद तिवारी, तलत अज़ीम, अनिल पांडेय, हसीब अहमद, गौरव पांडेय, पुष्पराज पांडेय, सुरेन्द्र शुक्ला, मुन्ना उपाध्याय, उदय यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें