ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजफीस, बिजली बिल माफी को कांग्रेसियों ने मांगा समर्थन

फीस, बिजली बिल माफी को कांग्रेसियों ने मांगा समर्थन

बच्चों के स्कूलों की फीस एवं तीन माह के बिजली का बिल सरकार से माफ कराने के लिए कांग्रेसियों ने लोगों से समर्थन मांगा। उनके साथ अधिवक्ता एवं सामाजिक संगठन के लोग भी शामिल...

फीस, बिजली बिल माफी को कांग्रेसियों ने मांगा समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 14 Jun 2020 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों के स्कूलों की फीस एवं तीन माह के बिजली का बिल सरकार से माफ कराने के लिए कांग्रेसियों ने लोगों से समर्थन मांगा। उनके साथ अधिवक्ता एवं सामाजिक संगठन के लोग भी शामिल हुए।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अल्लापुर, सोहबतिया बाग, बालसन एवं कटरा में शनिवार को जनजागरण अभियान चलाया। लोगों से मिलकर उनका समर्थन मांगा। कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने कहा कि सभी लोग मिलकर सामने आएं और प्रदेश सरकार से तीन माह का बिजली का बिल एवं स्कूल की फीस माफ कराने के पक्ष में आवाज उठाएं। एकजुट लोगों ने बालसन चौराहे पर बैठक की। संयुक्त रूप से सभी वक्ताओं ने कहा कि कोरोना रूपी राष्ट्रीय आपदा के कारण लोग अपने घरों से तीन महीने से बाहर नहीं निकले हैं। इस कारण मध्यम एवं निम्न वर्ग के लोगों की कमर टूट गई है। उनके पास खाने के पैसे नहीं हैं तो वह बच्चों के स्कूल की फीस और बिजली का बिल कहां से अदा करें। उनकी मांग है कि सरकार को खुद यह बात समझनी चाहिए। इसे माफ करना चाहिए। लोगों ने कहा कि अगर सरकार ने इसे माफ नहीं किया तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे। बैठक में नितिन दुबे, श्रीशचंद्र दुबे, पूनम सिंह, अंजुम नाज, कामेश्वर सोनकर, अरशद अली, जय कुमार मिश्रा, अभय मिश्रा, मुकुंदकांत पांडेय आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें