ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रयागराजकमीशन मांगने की शिकायत, रेलवे अफसर का तबादला

कमीशन मांगने की शिकायत, रेलवे अफसर का तबादला

कौशाम्बी के भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के एक रेलवे अफसर के खिलाफ लिखित शिकायत की है। सांसद ने अपने पत्र में एक...

कमीशन मांगने की शिकायत, रेलवे अफसर का तबादला
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 17 Aug 2022 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। कौशाम्बी के भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के एक रेलवे अफसर के खिलाफ लिखित शिकायत की है। सांसद ने अपने पत्र में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रपत्रों को संग्लन करते हुए आरोप लगाया कि उक्त अफसर कमीशन मांग रहे हैं। कंपनी, एजेंसियों से कहा गया है कि बिना कमीशन कोई काम नहीं होगा। उत्तर मध्य रेलवे के जीएम को भेजे गए पत्र के बाद जांच शुरू हो गई है। इसी बीच रेलवे अफसर का तबादला झांसी कर दिया गया। यह मामला रेलवे में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब आरोप लग रहे हैं कि अफसर को रिलीव नहीं किया गया।

भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने पैड पर लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि रणजीत सोनकर प्रोप्राइटर मेसर्स आरएफ कंस्ट्रक्शन कंपनी पनासा, करछना का अवलोकन करें। वाणिज्य विभाग में कार्यरत सीनियर अफसर कमीशन मांग रहे हैं। इसी बीच उक्त अफसर को तबादला उसी पद पर झांसी किया गया तो रेलकर्मी पूरे मामले को उसी से जोड़कर देखने लगे। कई दिनों पर मामला फिर उठाया गया कि अब तक अफसर को रिलीव नहीं किया गया। हालांकि रेलवे बोर्ड से एक अधिकारी की पोस्टिंग एनसीआर में हुई लेकिन उन्होंने ज्वाइन नहीं किया। हालांकि रेलवे अफसरों के बीच चर्चा है अफसर का ट्रांसफर रुटीन प्रक्रिया में हुआ है। राजनीति कर एक एजेंसी इस तरह की बातें फैला रही है। इस मामले में प्रयागराज मंडल के पीआरओ अमित सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत और जांच के बारे में जानकारी की जाएगी।

epaper