ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजप्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान दी

प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान दी

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। शिवकुटी पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से तफ्तीश की लेकिन आत्महत्या का...

प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान दी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 29 Nov 2023 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। शिवकुटी पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से तफ्तीश की लेकिन आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पुलिस ने बताया कि कोदई जिला सुल्तानपुर निवासी दयाराम यादव की बेटी अंतिमा यादव (24) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी। वह चांदपुर सलोरी में विजय गुप्ता के लॉज में किराए पर रहती थी। मंगलवार सुबह से अंतिमा के अपने घरवालों का फोन रिसीव नहीं कर रही थी। उसकी बहन प्रवीण बार-बार कॉल करने के बाद भी बात न होने पर वह मंगलवार रात प्रयागराज पहुंची। अंतिमा के कमरे पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। खटखटाने पर भी कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। आधी रात को शिवकुटी पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ा गया। कमरे के अंदर अंतिमा फांसी पर लटकी मिली। पुलिस ने अंतिमा का मोबाइल को कब्जे में ले लिया। उसकी बहन का रो-रोकर बुरा हाल गया। बुधवार को उसका भाई रणविजय भी पहुंच गया। पुलिस आत्महत्या की वजह तलाश रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें