ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजकंपनियों ने रखी शर्त, होम डिलेवरी शुरू नहीं

कंपनियों ने रखी शर्त, होम डिलेवरी शुरू नहीं

प्रशासन की होम डिलेवरी की सेवा शनिवार को भी पूरी तरह से शुरू नहीं हो सकी। कंपनियों ने न्यूनतम सीमा की शर्त निर्धारित कर दी है इससे लोग असमंजस में रहे। मोहल्लों में होम डिलेवरी की सेवा फिलहाल शुरू...

कंपनियों ने रखी शर्त, होम डिलेवरी शुरू नहीं
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 29 Mar 2020 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन की होम डिलेवरी की सेवा शनिवार को भी पूरी तरह से शुरू नहीं हो सकी। कंपनियों ने न्यूनतम सीमा की शर्त निर्धारित कर दी है इससे लोग असमंजस में रहे। मोहल्लों में होम डिलेवरी की सेवा फिलहाल शुरू नहीं हो सकी। सड़कों पर लोग न निकले इसलिए विशाल मेगा मार्ट, स्वीगी और जोमैटो जैसी कंपनियों को होम डिलेवरी का आदेश दिया गया था। बताया जा रहा है कि कंपनियां अचानक आए दबाव के कारण कंपनियों ने सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक ही बुकिंग की बात कही है। इसके साथ ही किसी कंपनी ने 1500 रुपये न्यूनतम का सामान ऑर्डर करने की शर्त रखी है तो किसी कंपनी ने 600 न्यूनतम ऑर्डर की शर्त रख दी है। अब किसी को इससे कम का सामान चाहिए है तो उसे परेशानी होना तय है। क्योंकि प्रशासन ने एक शर्त रखी है कि तीन दिन से अधिक का सामान नहीं दिया जाएगा। जो सामान पहुंचाया भी जाएगा उसमें पूरी तरह से किराना का सामान होगा। फल, सब्जी, दूध, फ्रीजर में रखने वाला कोई भी सामान नहीं हो सकता है। मामले पर एडीएम सिटी एके कनौजिया ने कहा कि हमारी ओर से कंपनियों को होम डिलेवरी के लिए कहा गया है। अब कुछ शर्तें वो अपने बिजनेस के लिए रख सकते हैं।

मोहल्लों में है ये तैयारी

मोहल्लों में भी इसे लेकर तैयारी तेज कर दी गई है। यहां पर कुछ ई रिक्शा दुकानों के बाहर खड़े रहेंगे। आप जिस दुकान से सामान लेते हैं उसे कॉल कर देंगे। दुकानदार ई रिक्शा को आपका सामान देकर भेज देगा। इससे होम डिलेवरी सुनिश्चित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें