DA Image
22 नवंबर, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

26 की हड़ताल और इंडियन बैंक में विलय पर किया मंथन

26 की हड़ताल और इंडियन बैंक में विलय पर किया मंथन

इलाहाबाद बैंक के कर्मचारियों ने विभिन्न मुद्दों पर 26 नवंबर को प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी हड़ताल को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इलाहाबाद बैंक स्टाफ एसोसिएशन की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्तावित हड़ताल व अन्य मुद्दों पर मंथन हुआ। मीटिंग में इलाहाबाद बैंक के इंडियन बैंक में विलय पर भी विस्तार से चर्चा हुई।

कानपुर रोड स्थित होटल रविशा में एसोसिएशन की तरफ से हुई बैठक में हड़ताल सफल बनाने का आह्वान किया गया। वक्ताओं ने कहा कि औद्योगिक हड़ताल सफल बनाने के लिए शत-प्रतिशत प्रयास करना चाहिए। मीटिंग में एसोसिएशन की कार्यकाकारिणी ने इलाहाबाद बैंक के इंडियन बैंक से विलय पर विस्तार से चर्चा की। एसोसिएशन सदस्यों को विलय की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी गई। बैठक में बैंक के कर्मचारियों की समस्या पर भी विचार-विमर्श हुआ और तय किया गया कि सभी शिकायतों के निस्तारण का प्रयास होगा।

आरबी चौबे की अध्यक्षता में हुई बैठक में एआईएबीईसीसी के अध्यक्ष वाईपी सिंह, उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान, कार्यकारी महामंत्री संजय शर्मा के साथ बैंक यूनियन से जुड़े अतुल मेहरोत्रा, मंडल प्रमुख (इंडियन बैंक) शशिकर दयाल, सहायक महाप्रबंधक रेशमलाल चराया, पीएन सिंह, संजय अग्रवाल, लखन छाबड़ा, सुलभ टंडन, धर्मेंद्र पांडेय, सुधांशु वर्मा, राजेश कनौजिया, अजय त्यागी, अजीत सिंह, दीपेंद्र सिन्हा, शंकर सुवन प्रजापति, संतोष मेहरोत्रा, रमा खन्ना मौजूद रहे। उप महामंत्री मदनजी उपाध्याय ने संचालन किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Churning on 26th strike and merger with Indian Bank